प्रमुख जानकारी
मंदिर प्रशासन
यात्री व्यवस्था
विशेष दान सुविधा
अन्य आकर्षण
ऑफिशियल एप
Get it on Google Play
मौसम समाचार
श्रीजी विश्रामालय रूम डोनेशन
     
   
 
श्री ओम्कारेश्वर मंदिर ट्रस्ट द्वारा श्रद्धालुओं के प्रवास को सुखद एवं सुविधाजनक बनने हेतु नवनिर्मित 'श्रीजी विश्रामालय' प्रारंभ किया गया है. सुरम्य वातावरण में निर्मित यह विश्रामालय श्री ओमकार प्रसादालय के समीप ही स्थित है.तथा मंदिर से अनुमानित 1 किलोमीटर की दुरी पर है.

यहाँ वर्तमान में श्रद्धालुओं के विश्राम हेतु एक साफ सुथरे एवं हवादार सामुदायिक हॉल का निर्माण किया गया है, साथ ही महिलाओं एवं पुरुषों के लिए सर्वसुविधायुक्त शौचालय एवं स्नानागार का निर्माण किया गया है.
इस परियोजना को विस्तार देते हुए महाशिवरात्रि के अवसर पर नवीन विश्रामालय का भूमि पूजन किया गया है. इस परियोजना में दर्शनार्थियों के लिए सुविधायुक्त कमरों वाले भवन का निर्माण किया जा रहा है. यदि आप अपनी ओर से या अपने परिजन की स्मृति में रूम का निर्माण करवाना चाहते हैं तो नीचे दिए लिंक पर जा कर कर सकते हैं. आपके द्वारा दान किये गए रूम के ऊपर आपके निर्देशानुसार पट्टिका लगाईं  जाएगी. आपका दान इस परियोजना के क्रियान्वयन में सहयोगी होगा एवं आने वाले लाखो दर्शनार्थियों के लिए लाभकारी होगा. प्रत्येक रूम हेतु दान राशि रु. पांच लाख निर्धारित की गई है.
 
 
विवरण   राशि
विश्रामालय में रूम बनवाने हेतु दान ५०००००/-                       
 
     
 
 
विशेष सुविधाएं
पूजन आरती भोग
संस्कार जाप दान
ओंकार स्टोर
उपयोगी
बुकिंग सहायता

समय प्रातः 8 बजे से शाम 8 बजे

दान भेंट
लाइव दर्शन
सोशल
  
फ़ॉलो करें